अपने सोशल मीडिया पर अभिषेक को लेकर किया कमेंट, कुछ ही घंटों में सस्पेंड हुए डीईबी इंस्पेक्टर

बारासात : बारासात जिला पुलिस के डीईबी इंस्पेक्टर आशिष बटबाल्य को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस कर्मी के सस्पेंड किये जाने के कारणों को लेकर जिले भर में चर्चाओं का बाजार गर्म है। आरोप है कि पुलिस अधिकारी को तृणमूल के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक बनर्जी को लेकर अपने सोशल मीडिया पेज पर किये गये वक्तव्यों को लेकर यह सजा मिली है। मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक के कांथी में की गयी सभा के दौरान ही एक विडिओ शेयर करते हुए उन्होंने पहले कुव् अश्लील मंतव्य किया है और फिर लिखा है कि तुम्हारा चश्मा कितने का है? कहां से तुम्हारी आंखों को इलाज हुआ ? जनता को यह क्यों नहीं बताये। आरोप है कि इंस्पेक्टर के कमेंट किये जाने के कुछ ही घंटों में उसे संस्पेंड करने की जानकारी दे दी गयी। आशिष जिला डीईबी में गत 3 सालों से सक्रिय थे। बारासात​ जिला पुलिस एसपी राजनारायण मुख​र्जी ने सस्पेंड किये जाने की बात को स्वीकार कर लिया है। साथ ही कहा है कि अभियुक्त पुलिस कर्मी के विरुद्ध विभागीय जांच भी शुरू हुई है हालांकि सस्पेंशन के कारणों को लेकर उन्होंने कुछ स्पष्ट नहीं कहा। वहीं पुलिस कर्मी के इस कृत्य की तीव्र निंदा करते हुए तृणमूल पार्षद देवव्रत पाल ने कहा कि पुलिस कर्मी हमारे नेता पर ऐसे कोई भी भद्दे कमेंट नहीं कर सकते हैं। यह अशोभनीय है। उन्हें इसका जवाब देना होगा। पुलिस से जनता भद्रता की उम्मीद करती है। वहीं पार्षद ने कहा ​कि उनके विरुद्ध कार्रवाई होनी ही चा​​हिए। दूसरी ओर जिला भाजता नेता दीप्त कुमार ने कहा कि पुलिस अधिकारी ने ऐसा कोई भी अभ्रद्र अथवा निंदनीय टिप्पणी नहीं की। तृणमूल नेता के महंगे इलाज व चश्मे की कीमत पूछना कोई अपराध नहीं है। उन्होंने जो साहस दिखाया है, वह प्रशंसनीय है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर