डेबरा में 2 मोटर सायकिलों के बीच टक्कर, 2 की मौत

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के डेबरा थाना इलाके में बुधवार की सुबह दो मोटर सायकिलों के बीच हुयी टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी। जिनकी पहचान नही हो सकी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि मंगलवार की रात को प्रायः 8 बजे के समय डेबरा थाना इलाके के लोआदा के समीप दो मोटर सायकिलों के बीच हुयी टक्कर में दो युवकों की जान चली गयी। स्थानी सूत्रों के अनुसार मंगलवार की रात को काफी तेज गति से आ रही दो मोटर बाईक के बीच आमने सामने टक्कर हो गयी। जिसके कारण उन मोटर बाईको के दोनों चालक गंभीर रुप से घायल हो गये। उनलोगों केा स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाये पर दोनों को मृत घाषित कर दिया पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार की शाम तक मृतकों के नाम व पते की जानकारी नही मिली। पुलिस के अनुसार उनलोगों का नाम पते की जानकारी ही मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर