डेंगू पर जागरूकता के लिए सड़क पर उतरे कॉलेजों के छात्र

सीयू द्वारा निकाली गयी रैली
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : डेंगू के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। डेंगू का प्रकोप देखते हुए कलकत्ता विश्वविद्यालय द्वारा शुक्रवार को एक जागरूकता रैली निकाली गयी। विभिन्न कॉलेजों के छात्र-छात्राएं इस रैली में शामिल हुए तथा डेंगू पर सचेतना का संदेश दिया। यह रैली रासबिहारी के देशबंधु कॉलेज फॉर गर्ल्स से शुरू हुई जहां विभिन्न कॉलेजों से छात्र – छात्राएं एकत्रित हुईं। एनएसएस से भारी संख्या में वॉलंटियर्स ने इस रैली में हिस्सा लिया। यह विभिन्न रास्ते से होते हुए गरियाहाट के बासंती देवी कॉलेज तक जाकर खत्म हुई। इस रैली में सीयू की डिप्टी रजिस्ट्रार डॉ. देवारती दास, एनएसएस के डिस्ट्रक्ट नोडल ऑफिसर (कोलकाता) नूपुर राय, विभिन्न कॉलेजों के प्रिंसिपल, टॉलीवुड के कलाकार शामिल हुए।
कॉलेजों को किया गया है अलर्ट
कलकत्ता विश्वविद्यालय की तरफ से कॉलेजों व हॉस्टल सभी जगहों पर गाइडलाइन दे दिया गया है। डेंगू को लेकर पूरी तरह से सतर्क रहने के लिए कहा गया है। क्या – क्या करना है, क्या नहीं करना है, इसे विस्तार से कॉलेज प्रबंधनों को बता दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर