कोलकाता में ठण्ड हुई कम, मगर पारा स्वाभाविक से नीचे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता के तापमान में कुछ वृद्धि आयी है। पिछले 3 दिनों से शहर में जिस प्रकार कंपकंपाने वाली ठण्ड जारी थी, उसके बाद सोमवार को ठण्ड कुछ कम हुई है। हालांकि सोमवार को भी कोलकाता का तापमान स्वाभाविक से कम रहा। अलीपुर मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि कोलकाता में सोमवार को न्यूनतम तापमान 13.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो स्वाभाविक से 1 डिग्री कम है। इसके अलावा अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस के आस-पास दर्ज किया गया। इस दिन कोलकाता का आसमान साफ रहा और दिन भर धूप खिली रही। सुबह के समय कहीं-कहीं कुहासा रहने पर भी दोपहर बढ़ने के साथ ही यह गायब हो गया। फिलहाल बारिश की कोई संभावना नहीं जतायी गयी है। मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि अगले दो दिनों तक शहर व आसपास में तापमान में कोई खास बदलाव नहीं होगा और ठण्ड की अनुभूति बरकरार रहेगी। सप्ताह के अंत तक तापमान में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर