कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

कोलकाता : कोयला और गाय तस्करी मामले में तृणमूल  नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद अब राज्य के आठ आला पुलिस अधिकारियों पर  ईडी की नजर है। राज्य के आठ आला आईपीएस अधिकारियों को ईडी ने तलब किया है। इससे राज्य के नौकरशाहों में हडकंप मचा हुआ है। तृणमूल कांग्रेस का मानना ​​है कि जिस तरह से ईडी राज्य के कुछ नौकरशाहों और पुलिस अधिकारियों को तलब कर रहा है। वह राज्य प्रशासन पर दबाव बनाने की केंद्र की चाल है। हालांकि प्रशासन के भीतर चर्चा और कयासबाजी शुरू हो गई है। राज्य के आला अधिकारियों में इसे लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं और यह कहा जा रहा है कि इन अधिकारियों से पूछताछ के बाद दूसरे और अधिकारियों के नाम भी लिस्ट में हैं। बता दें कि इडी ने आठ आईपीएस अधिकारियों श्याम सिंह, राजीव मिश्रा, ज्ञानवंत, तथागत बसु, सकेश जैन,कोटेश्वर राय, सेल्वा मुरुगन और भास्कर मुखर्जी को तलब किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर