खेला होबे दिवस पर सीएम का संदेश, विकास में युवाओं के भागीदारी की अपील

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : स्वाधीनता दिवस के एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने याद दिला दिया था कि 16 अगस्त को खेला होबे दिवस है, इस दिन खेला करना होगा, सड़क पर उतरना होगा। मंगलवार की सुबह भी ममता बनर्जी ने खेला होबे दिवस पर शुभकामना दी। सीएम ने ट्वीट किया, ‘गत वर्ष ये दिन काफी अच्छे से मनाया गया था। इस साल और भी अधिक युवाओं की भागीदारी इसमें देखना चाहती हूं। वे ही विकास के सबसे अधिक संभावनात्मक वाहक हैं। मैं चाहती हूं कि यह दिन इस राज्य के युवा नागरिकों की जिद्द व आवेग के प्रकाश का प्रतीक होकर रहे।’ यहां उल्लेखनीय है कि गत वर्ष विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीत के बाद 21 जुलाई को वर्चुअल सभा से सीएम ने 16 अगस्त को खेला होबे दिवस का पालन किया जायेगा। रविवार को बेहला की सभा से भी सीएम ने यह बात याद दिलायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर