सीएम ममता ने की पीएम की मां के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

कोलकाताः मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के बीमार होने की खबर पर चिंता व्यक्त करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बनर्जी ने एक संदेश में कहा ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूं।’ नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अधिकारी ने कहा ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मां हीराबेन मोदी के स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित हूं। मैं भगवान शिव से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’ प्रधानमंत्री बुधवार को अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने गए थे। तबीयत खराब होने पर उन्हें मंगलवार रात अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस, इस वजह से हुआ हंगामा

पटनाः पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान के यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों के बीच शुक्रवार सुबह (3 फरवरी) सुबह दिल्ली हवाईअड्डे पर तीखी बहस हुई। आगे पढ़ें »

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

ऊपर