सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः “राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।” यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम का। अलीमुद्दीन स्ट्रीट में मीडिया से बात करते हुए गुरुवार को मोहम्मद सलीम ने कहा- ममता सरकार के भ्रष्टाचार के मामलों की वजह से पश्चिम बंगाल की गरिमा खत्म हुई है। उन्होंने आगे कहा कि जनता का सरकार पर से ही नहीं जांच एजेंसियों पर से भी भरोसा उठता जा रहा है। अदालत के निर्देश पर भ्रष्टाचार के मामलों की जांच की जा रही है। ईडी और सीबीआई दोषियों को गिरफ्तार तो करती हैं लेकिन फिर भी इन मामलों का सच सामने नहीं आ पाता है। अचानक कहीं ये मामले गुम हो जाते हैं। इसलिए सीबीआई और ईडी को चाहिए कि वो सही तरीके से भ्रष्टाचार के मामलों की जांच पड़ताल करके सच्चाई को सामने लाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

ऊपर