अपने ही गढ़ में लड़ना पड़ा सीएम को : शुभेंदु

कोलकाता : सोमवार को विधानसभा के सामने विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने भवानीपुर के नतीजों को लेकर कहा कि अपने ही गढ़ में सीएम को लड़ना पड़ा क्योंकि वह नंदीग्राम में मेरे हाथों हारी थीं। शुभेंदु ने कहा, ‘अगर भवानीपुर में उन्हें इतना ही समर्थन प्राप्त था तो फिर मंदिरों में जाकर प्रणाम नहीं करना पड़ता। भवानीपुर में समर्थन कहां है ? चुनाव के दिन 90 हजार वोटर उतरे ही नहीं और 26 हजार वोटरों ने भाजपा को वोट दिया। इसका मतलब साफ है कि भवानीपुर में काफी संख्या में लोग सीएम के साथ नहीं हैं।’ इधर, यूपी के लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर ममता बनर्जी के हमले का जवाब देते हुए शुभेंदु ने कहा, ‘इस राज्य की सीएम और यूपी के सीएम में बहुत अंतर है। योगी जी ने पीड़ितों के परिजनों को सरकारी नौकरी से लेकर मुआवजा तक दिया, लेकिन यहां कोई घटना होती है तो 144 धारा जारी कर दी जाती है, एक शोक प्रकाश तक नहीं किया जाता है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी से राज्य में हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा में बुरी खबर है क्योंकि बारिश दुर्गा पूजा के रंग में भंग डालने का काम कर सकती है। मौसम विभाग आगे पढ़ें »

ईडी दिल्ली कार्यालय पहुंचे कोलकाता के एसपी रैंक के अधिकारी, हुई पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में कोलकाता के एसपी रैंक के एक आईपीएस अधिकारी से ईडी की टीम ने दिल्ली स्थित कार्यालय में पूछताछ आगे पढ़ें »

ऊपर