पूजा उद्घाटन में जाकर वैट के दुर्गंध से सीएम हुईं परेशान

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार की शाम श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब की दुर्गा पूजा का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गयी थीं। इसके बाद सीएम का दूसरा गंतव्य था साल्टलेक एफडी ब्लॉक, लेकिन गाड़ी से उतरकर सीएम जब मंडप की ओर जाने लगीं तभी रास्ते में वैट की दुर्गंध से वह परेशान हो गयीं। मण्डप की ओर जाते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ‘एक वैट की गाड़ी खड़ी करायी गयी है, कितना दुर्गंध है।’ सीएम यह कहते हुए ही जा रही थीं। उस समय सीएम के पीछे सुजीत बोस, विधाननगर की मेयर कृष्णा चक्रवर्ती, सांसद काकोली घोष दस्तीदार व कॉरपोरेशन के चेयरमैन सव्यसाची दत्त भी मौजूद थे। सीएम की बात सुनने के बाद पूजा आयोजकों में से एक को सुजीत बोस ने कहा, ‘घुसने से पहले वैट की गाड़ी क्याें खड़ी करायी गयी है ? कल तो हटाने के लिए मैंने कहा था।’ जाते हुए फिर सीएम ने कहा, ‘बाप रे बाप, कितना दुर्गंध है।’ इसके बाद मेयर कृष्णा चक्रवर्ती से सीएम ने कहा, ‘ऐसा क्यों होगा ?’ इसके बाद पुनः सीएम मंडप की ओर चली गयीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिन रखा जाएगा करवा चौथ व्रत, नोट कर लें पूजा- विधि और शुभ मुहूर्त

कोलकाता: हर साल कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि पर करवा चौथ का व्रत रखा जाता है। इस व्रत को सुहागिन महिलाएं अपने आगे पढ़ें »

शुक्रवार तक हो सकती है महानगर में बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के बाद अब इस रविवार को राज्य भर में लक्खी पूजा मनायी जायेगी। हालांकि इससे पहले शुक्रवार तक अलीपुर आगे पढ़ें »

ऊपर