सीएम ने पीएम की मां के निधन पर जताया दुख, जोका-तारातला मेट्रो को लेकर कहा…

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर दुख जताया और उनसे कहा कि आपकी मां मेरी मां की तरह थीं। भगवान आपको इस दुख की घड़ी में शक्ति प्रदान करे। सीएम ने पीएम से आराम करने की बात कही और कहा कि आज उनके लिये बहुत बड़ा दिन है क्योंकि जोका-तारातला मेट्रो उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था जब से वे रेल मंत्री थीं और आज उसकी सौगत बंगाल को मिली है। इससे बड़ी खुशी की बात कुछ हो ही नहीं सकती।

कार्यक्रम में शामिल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी की मां के निधन पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि यह दिन आपके लिए तकलीफ भरा है। आपकी मां यानी हमारी भी मां। ईश्वर आपको शक्ति दें कि आप अपना काम जारी रख सकें। मेरा अनुरोध है कि आप कुछ समय आराम भी करें।

ममता ने बंगाल के लोगों की तरफ से प्रधानमंत्री को शुक्रिया कहा
कार्यक्रम में शामिल हुईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से कहा- माननीय प्रधानमंत्री जी, मैं आपकी आभारी हूं कि आपको यहां आना था, लेकिन अपनी माताजी के निधन के चलते आप नहीं आ पाए, फिर भी आप वर्चुअल तरीके से इस कार्यक्रम से जुड़े। पश्चिम बंगाल के सभी लोगों की तरफ से मैं आपको धन्यवाद देना चाहूंगी कि आपने वंदे भारत ट्रेन यहां लॉन्च की।

Visited 198 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर