सीएम ने किया अलर्ट, मंत्री या विधायक नहीं करें नौकरी की सिफारिश

* जिलाें में आईबी के लोग भाजपा के
* फोन पर कम, जरूरी बातें आमने-सामने करें
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नियुक्तियों को लेकर कई तरह के आरोप सामने आये हैं, एजेंसियों द्वारा गिरफ्तारियां भी हुईं तथा मामले की जांच जारी है। इसी बीच सीएम ममता बनर्जी ने अपने मंत्रियों तथा विधायकों को अलर्ट किया है कि वे नौकरियों की सिफारिशें अपने लेटर पैड के जरिये न करें। उन्होंने कहा कि बेहद ही सतर्क रहें। कर्मियों से कहा कि आपकी दो आंखे हैं लेकिन याद रखिये विभिन्न माध्यमों से आप पर 12 आंखें नजरें टिकाई हुई हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी जरूरी बात है तो आमने सामने आकर बात करिये। वॉट्सएप भी देखा जाता है। फेसटाइम से भी कम बातें करें। फोन से कम बातें करें। गुरुवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम से सीएम ने कहा कि विधायक या मंत्री अपने अपने लेटर पैड पर नौकरी का रिक्रुटमेंट नहीं करें। जरूरत पड़े तो आमने-सामने बात करें। उन्होंने कहा कि जिलाें में आईबी के लोग भाजपा के हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर