नाबालिग खिलाड़ी से यौन उत्पीड़न के आरोप में क्रिकेट क्लब महासचिव गिरफ्तार

बर्नपुर : हीरापुर थाना पुलिस ने बर्नपुर क्रिकेट क्लब में प्रशिक्षण ले रही नाबालिग खिलाड़ी से दुष्कर्म के प्रयास में क्लब के महासचिव रमन झा को गिरफ्तार किया है। घटना को लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस मामले में पुलिस ने पोस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर शुक्रवार को आरोपी को आसनसोल कोर्ट में पेश किया। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि बीते शनिवार 17 सितम्बर की शाम आरोपी ने बच्ची को फुसलाकर अपनी कार में बिठाया। वहीं घुमाने का बहाना बनाकर उससे अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास की। पीड़ित बच्ची द्वारा शोर मचाने पर आरोपी ने उसे कार से उतरने दिया। जिसके बाद घर लौटकर पीड़ित बच्ची ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़ित बच्ची के पिता ने आरोपी पर मामला दर्ज नहीं कराने का दबाव बनाने के साथ उसे कड़ी सजा देने की मांग की है। आरोपी बर्नपुर क्रिकेट क्लब का महासचिव होने के साथ इस्को स्टील प्लांट का कर्मी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

इकबालपुर में किशोरी से दुष्कर्म

कोलकाता : इकबालपुर थानांतर्गत इकबालपुर लेन में किशोरी से दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद से अभियुक्त शेख इकबाल फरार है। पुलिस के अनुसार कुछ आगे पढ़ें »

नारकेलडांगा में ऐप कैब की टक्कर से वृद्ध की मौत

कोलकाता : नारकेलडांगा थानांतर्गत मानिकतल्ला मेन रोड पर ऐप कैब की टक्कर से एक वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नहीं हो पायी आगे पढ़ें »

ऊपर