दक्षिण दमदम में तृणमूल के दो गुटों में भिड़ंत, पढ़ें क्या है मामला?

दमदमः दमदम पूर्व सिथी एमसी गार्डन लेन में क्लब पर कब्जे को लेकर दुर्गा पूजा बंद होने के कगार पर आ पहुंची है। आरोप है कि दमदम उज्जवल संघ क्लब के सदस्यों ने महिलाओं द्वारा चलाई जा रही जन कल्याण समिति क्लब पर जबरन कब्जा करना चाहा। रविवार को उस कल्‍ब से सामान बाहर निकाल दिया गया एवं उस में ताला जड़ दिया गया। घटना को लेकर इलाके में काफी तनाव का माहौल बना हुआ है स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 22 वर्ष से महिलाओं द्वारा वहां पर दुर्गा पूजा की जा रही है, लेकिन दक्षिण दमदम 14  नंबर वार्ड के पार्षद राजू सेन शर्मा के समर्थकों  ने इस घटना को अंजाम दिया है। जन कल्याण समिति के सदस्य तृणमूल कांग्रेस नेता प्रवीण पाल के समर्थक बताए जा रहे हैं। इसलिए दोनों तृणमूल कांग्रेस नेताओं के बीच लंबे अरसे से इलाके में कब्जे को लेकर अकसर ही वाद विवाद होता रहता है। अब दुर्गा पूजा पर कब्जे को लेकर यह नया मामला सामने आया है लेकिन पार्षद राजू सेन शर्मा इसके पीछे अपने हाथ होने से इनकार किया है। घटना को लेकर इलाके में  आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर