साउथ कोलकाता लॉ कॉलेज में दो गुटों में झड़प

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : साउथ कोलकाता लॉ कॉलेज में छात्रों के दो गुटों के बीच झड़प हो गयी। आरोप है कि कॉलेज के अंदर तोड़फोड़ की गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की शुरुआत सोमवार को हुई थी। आरोप है कि फर्स्ट ईयर के एक छात्र के साथ कॉलेज के ही छात्रों ने मारपीट की थी। घटना की जानकारी कॉलेज प्रबंधन को मिली तो उन्होंने बुधवार को इसे लेकर बैठक बुलायी। बैठक में बातचीत के दौरान दोनों ग्रुपों में दोबारा मारपीट हो गयी। छात्रों की मारपीट के बीच इलाके के एक वृद्ध के आने जाने के कारण उसकी भी पिटायी कर दी गयी। हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया। वृद्ध को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में झड़प देख स्थानीय लोग उन्हें समझाने पहुंचे तो छात्रों का लोगों से विवाद हो गया। इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कसबा थाने की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। कॉलेज को बंद कर दिया गया। घटना के बाद से इलाके में पुलिस की टहलदारी बढ़ा दी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर