पांशकुड़ा थाने में विस्फोट, सिविक वोलंटियर मरा

जब्त किये गये पटाखों का जखीरा रखा था थाने के सामने
सन्मार्ग संवाददाता
पांशकुड़ा : पूर्व मिदनापुर जिले के पांशकुड़ा थाना परिसर में गुरुवार की अपराह्न लगभग 3.30 बजे अचानक आग लगने से थाने में अफरा-तफरी मच गयी। आखिरकार स्थानीय लोगों व पुलिस कर्मियों की मदद से आग को बुझाया गया। इस घटना में एक सिविक वालंटियर आग में झुलसने से घायल हो गया था जिसे अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, पांशकुड़ा थाने की पुलिस द्वारा विभिन्न इलाकों में अभियान चलाकर अवैध आतिशबाजी पकड़ी गयी थी और उसे थाने के सामने ही एक खाली स्थान पर रखा गया था। इसमें गुरुवार की अपराह्न अचानक आग लग गयी जिससे आतिशबाजी फटने लगी और थाना परिसर में अफरा-तफरी मच गयी। थाने में कर्तव्यरत पुलिस कर्मियों व स्थानीय लोगों ने किसी तरह से पानी डालकर आग को नियंत्रित किया और तमलुक से आयी एक दमकल ने आग को बुझाया। आग बुझाने के क्रम में थाने का एक सिविक वालंटियर गोपाल मान्ना झुलस गया। उसे पांशकुड़ा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पता चला कि वह पांशकुड़ा के हाउर इलाके का रहने वाला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर