तारातल्ला में कार की टक्कर लगने से सिविक वाॅलंटियर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तारातल्ला थानांतर्गत तारातल्ला क्रासिंग पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से एक ऑन ड्यूटी सिविक वाॅलंटियर की मौत हो गई। मृतक की पहचान अमित चक्रवर्ती (30) के रूप में की गई है। वह सरसुना थानांतर्गत बागपुटा रोड इलाके का रहने वाला था। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार की देर रात 12.25 बजे जब अमित तारातल्ला क्रासिंग पर कार्यरत था तभी सामने से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सिविक पुलिस छिटक कर सड़क किनारे एक लैंप पोस्ट से जा टकराया। मौके पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने अमित को रक्तरंजित हालत में एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना में शामिल कार को जब्त करके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

ऊपर