‘पठान’ के रंग में रंगा ‘सिटी ऑफ जॉय’

मुंबईः शाहरुख खान की फिल्म पठान आज कोलकाता सहित देशभर में रिलीज हो गई है। इसको लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। कोलकाता में थिएटर के बाहर शाहरुख खान के पोस्टर लगाए गए हैं। हर तरफ ढोल नगाड़े बज रहे हैं। वहीं, सड़कों पर भी शाहरुख खान के पोस्टर के साख लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। आज 5,000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के मंगलवार तक 4.19 लाख टिकट बिके और पहले दिन के लिए सिनेमाघरों की 80 प्रतिशत सीटें भर चुकी थे। फिल्म जगत के आंतरिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. आज 5,000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली यह फिल्म, कोविड महामारी और बॉक्स ऑफिस पर कई तरह के झटकों के बाद गंभीर नुकसान से जूझ रहे उद्योग के लिए 2023 की खुशी का संकेत दे रही है। मल्टीप्लेक्स, सिंगल स्क्रीन थिएटर और दक्षिण भारत में भी टिकटों की बिक्री में उछाल देखा जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर