मवेशी तस्करी मामले में सीआईडी ने एनामुल के रिश्तेदारों के ऑफिस में मारा छापा

बेंटिक स्ट्रीट स्थित दो ऑफिस को किया सील
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में मवेशी और कोयला तस्करी मामले की जांच कर रही ईडी और सीबीआई के बाद अभ सीआईडी भी तत्पर हो गयी है। मवेशी तस्करी मामले में सीआईडी ने बुधवार की शाम को मध्य कोलकाता के बेंटिक स्ट्रीट स्थित एक बिल्ड‌िंग में छापामारी की। सीआईडी अधिकारियों ने करीब 5 घंटे तक बिल्ड‌िंग के चौथे तल्ले पर स्थ‌ित दो ऑफिसों में छापामारी की। ये दोनों ऑफिस जेएचएम ग्रुप के हैं। जेएचएम ग्रुप के मालिक हुमायूं कबीर, जहांगीर आलम और मेहदी हसन हैं। ये तीनों एनामुल के भतीजे हैं। सीआईडी की ओर से छापामारी के बाद रूम नं. 405 और 401 को सील कर दिया गया है। करीब 5 घंटे तक छापामारी चलाने के बाद रात साढ़े 10 बजे सीआईडी अधिकारी वहां से निकल गए। सीआईडी के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार की शाम को बेंटिक स्ट्रीट में एनामुल के भतीजों के ऑफिस में छापामारी की गयी। वहां पर दो कार्यालयों को सील कर दिया गया है। गुरुवार को भी यह छापामारी जारी रही। यहां उल्लेखनीय है कि सीआईडी ने मवेशी तस्करी मामले में अब तक एनामुल के करीबी जनारूल सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। उन लोगों से पूछताछ के बाद ही सीआईडी अधिकारियों ने बेंटिक स्ट्रीट स्थित बिल्ड‌िंग में छापामारी की। यहां हम बताते चलें कि इससे पहले ईडी ने भी वहां पर छापामारी की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर