सीआईडी ने एनामुल के भतीजे की राइस मिल में की छापामारी

– दो वाहनों के साथ कई दस्तावेज किये गये जब्त

– एनामुल की भारत मार्बल दुकान को किया गया सील

मुर्शिदाबाद : सीआईडी ने मुर्शिदाबाद के रघुनाथगंज थाना क्षेत्र के तालाई मोड़ स्थित गौ तस्करी सरगना एनामुल के भतीजे मुहम्मद हुमायूं कबीर की राइस मिल में छापामारी कर दो वाहन जब्त किए। जब्त किए गए दोनों वाहनों में एक ट्रेलर ट्रक और दूसरी मारुति स्विफ्ट कार है। बाद में पता चला कि राइस मिल के कई दस्तावेज जब्त किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक मिल के दो मजदूरों को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, सीआईडी डीएसपी शिमुल सरकार ने कहा कि किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन इस मामले से संबधित कुछ दस्तावेज जब्त किये गये हैं। सीआईडी अधिकारियों ने पाया कि चावल मिल इनामुल के तीन भतीजों द्वारा चलाई जाती थी जबकि वह हुमायूं कबीर के नाम पर थी। उल्लेखनीय है कि सीआईडी के अधिकारी पिछले कुछ दिनों से जंगीपुर अनुमंडल के रघुनाथगंज समेत विभिन्न इलाकों में गौ तस्करी से जुड़े विभिन्न मुद्दों की जानकारी जुटाने के लिए छापामारी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले एनामुल के करीबी जनरल शेख को गिरफ्तार किया गया था। खुफिया अधिकारियों ने जरूर पंचायत के एक स्थानीय खटाल को लेकर मुखिया और उसके पति से पूछताछ की। बताया गया है कि एनामुल के करीबी आलम शेख के घर की तलाशी के बाद कई दस्तावेज जब्त किए गए हैं। सीआईडी ने गुरुवार रात उमरपुर मोड़ स्थित एनामुल हक की भारत मार्बल दुकान को भी सील कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकारी सुविधाएं लेते समय किया था मुफ्त इलाज का वादा

निजी अस्पतालों व नर्सिंग होमों के खिलाफ पीआईएल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सरकारी सुविधा लेते समय निजी अस्पतालों और नर्सिंग होमों ने एक निर्धारित संख्या में आम आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक में मॉर्निंग वॉक कर रही वृद्धा से छिनताई, दो गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : चतुर्थी के दिन सॉल्टलेक के एफसी ब्लॉक में 70 वर्षीया वृद्धा से छिनताई करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को आगे पढ़ें »

ऊपर