एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के लिए सीआईडी अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को दिल्ली पहुंची। शुक्रवार को सीआईडी अधिकारियों की एक टीम तिहाड़ जेल के अंदर एनामुल से पूछताछ करेगी। अदालत के आदेश के बाद कोलकाता से सीआइडी की एक टीम दिल्ली रवाना हुई थी। गुरुवार को दिल्ली पहुंचने के बाद सीआइडी अधिकार‌ियों ने कागजी प्रक्रिया पूरी की। अब शुक्रवार को तिहाड़ जेल में जाकर वे एनामुल से पूछताछ कर सकते हैं।
सीआईडी सूत्रों के अनुसार मवेशी तस्करी मामले की जांच में सीआईडी ने पहली चार्जशीट मुर्शिदाबाद अदालत में पेश की थी। चार्जशीट में एनामुल के तीन भतीजों के भी मवेशी तस्करी में शामिल होने की जानकारी अदालत को दी गयी थी। सूत्रों के अनुसार जांच अधिकारियों का मानना है कि तीनों फरार अभियुक्तों के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करने के लिए एनामुल से पूछताछ की जरूरत है। फिलहाल वह दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है। इसके कारण अदालत को इसकी जानकारी देकर दिल्ली में उससे पूछताछ करने की अनुमति मांगी गयी थी। यह अनुमति मिलने के बाद सीआईडी की एक टीम दिल्ली पहुंच गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर