इलाके को लेकर तीन थानों में घंटों तक चला मंथन, ढाई घंटे बाद खाल से शव का उद्धार

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापुर ब्रिज के नीचे स्थित बागजोला खाल से एक युवक का शव बरामद करने को लेकर तीन पुलिस स्टेशनों के पुलिस कर्मियों में विवाद हो गया। बागजोला खान किस थाना के क्षेत्र में पड़ता है, इसे लेकर मंगलवार की सुबह से करीब ढाई घंटे तक विवाद चला। पहले मंगलवार की सुबह मानिकतल्ला थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कहा कि खाल के अंदर मौजूद पानी उसके क्षेत्र में नहीं आता है। घटना की सूचना उल्टाडांगा थाने की पुलिस को दी गयी। उल्टाडांगा थाने के पुलिस कर्मियों ने कहा कि कैनल के ऊपर मौजूद सीवरेज पाइप उनके क्षेत्र में पड़ता है। बाद में लेकटाउन थाने की पुलिस वहां पहुंची। ‌‌इलाके को लेकर तीन थाने के पुलिस कर्मियों के साथ घंटों तक क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद चला। बाद में 4 घंटे बाद उल्टाडांगा थाने की पुलिस ने शव का उद्धार किया।

Visited 70 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर