इलाके को लेकर तीन थानों में घंटों तक चला मंथन, ढाई घंटे बाद खाल से शव का उद्धार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापुर ब्रिज के नीचे स्थित बागजोला खाल से एक युवक का शव बरामद करने को लेकर तीन पुलिस स्टेशनों के पुलिस कर्मियों में विवाद हो गया। बागजोला खान किस थाना के क्षेत्र में पड़ता है, इसे लेकर मंगलवार की सुबह से करीब ढाई घंटे तक विवाद चला। पहले मंगलवार की सुबह मानिकतल्ला थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कहा कि खाल के अंदर मौजूद पानी उसके क्षेत्र में नहीं आता है। घटना की सूचना उल्टाडांगा थाने की पुलिस को दी गयी। उल्टाडांगा थाने के पुलिस कर्मियों ने कहा कि कैनल के ऊपर मौजूद सीवरेज पाइप उनके क्षेत्र में पड़ता है। बाद में लेकटाउन थाने की पुलिस वहां पहुंची। ‌‌इलाके को लेकर तीन थाने के पुलिस कर्मियों के साथ घंटों तक क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद चला। बाद में 4 घंटे बाद उल्टाडांगा थाने की पुलिस ने शव का उद्धार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को 11 पीपल के पत्तों से ऐसे करें …

कोलकाताः हिंदू धर्म में मंगलवार का दिन सबसे शुभ दिन में से माना जाता है। इस दिन हनुमान जी की पूजा की जाती है। भगवान आगे पढ़ें »

मैं कोलकाता में ही हूं, ईडी कार्यालय में फोन कर कहा ​अभियुक्त गोपाल दलपति ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैं कोलकाता में हूं, मैं ईडी के समक्ष पेश होना चाहता हूं। एसएससी मामले के अभियुक्त गोपाल दलपति ने ईडी कार्यालय में आगे पढ़ें »

ऊपर