भाजपा में शामिल होंगे चुंचुड़ा के विधायक! 

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : भाजपा में शामिल होंगे चुंचुड़ा के विधायक असित मजुमदार! शनिवार की सुबह से चुंचुड़ा में विधायक असित मजुमदार के नाम पर लगे ऐसे पोस्टरों को लेकर हलचल मची हुई है। हुगली स्टेशन सहित अन्य कई जगहों पर विधायक को लेकर बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे पोस्टर चिपकाये गये हैं। पोस्टर पर लिखा है विधायक असित मजुमदार को भाजपा में शामिल करना नहीं चलेगा। नीचे बीजेपी सैनिक लिखा हुआ है। इस विषय पर विधायक ने कहा कि यह कार्य बीजेपी का है। पागलों की पार्टी है। शराब पी रखी होगी जो ऐसा पोस्टर चिपकाया। उल्टे उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि भाजपा की सांसद लॉकेट चटर्जी तृणमूल में शामिल होने की कोशिश कर रही हैं। आगामी दिनों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में देश आगे की ओर बढ़ेगा और ममता का सैनिक हूं, आखिरी दम तक साथ रहूंगा। बीजेपी संगठनिक हुगली जिला अध्यक्ष तुषार मजुमदार ने कहा कि पार्टी में कौन शामिल होगा यह पार्टी की उच्चस्तरीय पार्टी की समिति तय करती है। पार्टी का प्रोटोकॉल है उसे मान कर अमल किया जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने से पहले कर लें ये 6 काम, इससे मां लक्ष्‍मी होती है प्रसन्‍न

कोलकाता: रात को सोने से पहले किए गए कुछ काम बहुत लाभ कराने के साथ-साथ अच्‍छी नींद भी लाते हैं। साथ भी किस्‍मत का भरपूर आगे पढ़ें »

बेकार पड़ी चीजों से महज 10 हजार रुपयों की लागत पर बना डाली कार

शांतिपुर के संजय की कार ने खींचा लोगों का ध्यान लॉकडाउन में भतीजे के लिए बनायी गयी कार से मिला आइडिया नदिया : बेकार पड़े सामान की आगे पढ़ें »

ऊपर