चिरंजीत ने कहा-मुझे ईडी और सीबीआई पसंद नहीं करती

बारासात : बारासात के तृणमूल विधायक ​चिरंजीत चक्रवर्ती के बयान पर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गयी है। कारण यह है कि उन्होंने नाम ना लेते हुए पार्टी के ही पूर्व अध्यक्ष को निशाना बनाया है। बारासात पालिका के निकट राखी उत्सव में शामिल होने पहुंचे विधायक ने इसदिन संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि मेरी भी कई सहेलियां हैं मगर वैसी नहीं हैं। उनके पास कितने रुपये हैं, मुझे नहीं पता। इसकी खोजखबर लेनी होंगी। वहीं उन्होंने यह स्पष्ट कहा कि अर्पिता जैसी सहेली हुई भी तो मेरे लिए कोई आतंक की परि​स्थिति नहीं होगी। मैं उस लाइन का आदमी नहीं हूं। मुझे ईडी व सीबीआई खास पसंद नहीं करती। एक के बाद एक हैवीवेट नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर भी विधायक ने कहा कि सीबीआई, ईडी किसे पसंद करती है यह उनके काम पर निर्भर करता है। मैं सिर्फ अपना काम करता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा सांसद व अभिनेता परेश रावल को कोलकाता पुलिस ने किया तलब

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान बंगालियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में तालतल्ला थाना की पुलिस ने भाजपा सांसद व आगे पढ़ें »

गोखले को हिरासत में लेना डरी हुई भाजपा की प्रतिक्रिया : अभिषेक

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पार्टी प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस द्वारा हिरासत में लिये जाने को ‘डरी हुई’ भाजपा की आगे पढ़ें »

ऊपर