चिरंजीत ने कहा-मुझे ईडी और सीबीआई पसंद नहीं करती

बारासात : बारासात के तृणमूल विधायक ​चिरंजीत चक्रवर्ती के बयान पर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गयी है। कारण यह है कि उन्होंने नाम ना लेते हुए पार्टी के ही पूर्व अध्यक्ष को निशाना बनाया है। बारासात पालिका के निकट राखी उत्सव में शामिल होने पहुंचे विधायक ने इसदिन संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा कि मेरी भी कई सहेलियां हैं मगर वैसी नहीं हैं। उनके पास कितने रुपये हैं, मुझे नहीं पता। इसकी खोजखबर लेनी होंगी। वहीं उन्होंने यह स्पष्ट कहा कि अर्पिता जैसी सहेली हुई भी तो मेरे लिए कोई आतंक की परि​स्थिति नहीं होगी। मैं उस लाइन का आदमी नहीं हूं। मुझे ईडी व सीबीआई खास पसंद नहीं करती। एक के बाद एक हैवीवेट नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर भी विधायक ने कहा कि सीबीआई, ईडी किसे पसंद करती है यह उनके काम पर निर्भर करता है। मैं सिर्फ अपना काम करता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

ऊपर