तृणमूल सांसद की कार की चपेट में आकर बच्चे की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के नाओदा थाना क्षेत्र के पिपड़ेखाली इलाके में तृणमूल सांसद अबू ताहेर खान की कार की चपेट में आकर एक बच्चे की मौत हो गई। मृत बच्चे का नाम हासिम सरकार (4) है। वह नाओदा प्रखंड के गंगाधारी गांव का रहने वाला था। बुधवार दोपहर बहरमपुर के नाओदा आमतला स्टेट हाईवे पर एक बैंक के सामने हुए इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया। गौरतलब है कि हादसे के बाद सांसद ने स्वयं बच्चे को गंभीर हालत में मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि हासिम अपनी मां के साथ बैंक आया था। इस दौरान बच्चा एक दुकान में खड़ा था। वहीं तृणमूल सांसद नाओदा अपने घर से कार द्वारा बहरमपुर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान सड़क पार करते समय बच्चा कार की चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद सांसद घायल बच्चे व उसके परिजनों को अपनी कार से मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आए। मृत बच्चे के चचेरे भाई रामिज राजा ने कहा कि उसकी चाची बैंक के काम से आई थी। इस दौरान बैंक के नीचे खड़े बच्चे ने दौड़कर रास्ता पार करने की कोशिश की और सांसद की गाड़ी के सामने आ गया। गाड़ी के धक्के से वह छिटककर दूर जा गिरा। यह देख सांसद अपनी गाड़ी में बच्चे व उसके परिजनों को अस्पताल ले गये और भर्ती करवाया। सांसद अबू ताहेर खान ने बताया कि घटना के समय वह कार में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि बच्चे को उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया मगर दुर्भाग्य से उसकी मौत हो गयी। इस घटना को लेकर जिला पुलिस सुपर के शबरी कुमार ने कहा कि सांसद की गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। गाड़ी के जब्त कर घटना की जांच शुरू की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर