मुख्य सचिव और सीएम ने किया प्रधानमंत्री का अपमान : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : यास चक्रवात के बाद गत शुक्रवार को कलाईकुण्डा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिव्यू मीटिंग की जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं हुईं। वह देर से मौके पर पहुंचीं और केवल यास से हुए नुकसान की रिपोर्ट देकर चली गयीं। इसके बाद ही शनिवार की रात केंद्र सरकार ने मुख्य सचिव को दिल्ली बुला लिया जिसे लेकर राजनीति गरमा गयी है। इधर, शनिवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के मुख्य सचिव और सीएम ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है। उन्होंने कहा, ‘बैठक में जिस तरह प्रधानमंत्री को अपमानित किया गया, उसका विरोध करने लायक भाषा नहीं है। दीघा की बैठक की बात कहकर प्रधानमंत्री की बैठक काे मुख्यमंत्री ने नजरंदाज कर दिया।’ शुभेंदु ने कहा, ‘विपक्ष के नेता को बुलाये जाने को लेकर सवाल उठाते हुए राजनीति की जा रही है। ओडिशा में भी विपक्ष के नेता को बुलाया गया था। इस राज्य में भी बैठक में सांसद अधीर रंजन चौधरी काे बुलाया गया था, लेकिन व्यस्त रहने के कारण वह नहीं आ पाये।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

राजस्थान कांग्रेस में कलह पर सीएम केजरीवाल का तंज, अपना घर नहीं संभाल पा रहे है

राजस्थान : राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने को लेकर सचिन पायलट और अशोक गहलोत के खेमे आमने-सामने हैं। गहलोत खेमे के विधायकों ने सीएम पद के आगे पढ़ें »

ऊपर