‘राज्य में स्कूल – कॉलेज खुलने का मुख्यमंत्री लेंगी फैसला’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में कब स्कूल – कॉलेज खुलेंगे, इस पर चारों ओर से मांग उठने लगी है। इस पर फैसला राज्य की सीएम ममता बनर्जी लेंगी। सोमवार को शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने कहा कि स्कूल – कॉलेज कब से खुलेंगे इस पर फैसला मुख्यमंत्री का होगा। सीएम भी चाहती हैं कि स्कूल – कॉलेज खुलें लेकिन ऐसा नहीं हो कि खुलने के बाद ही फिर बंद करना पड़े। कोविड 19 की पूरी स्थिति को देखते हुए ही फैसला लिया जायेगा। उल्लेखनीय है कि हाल में ही कक्षा नौ से बारहवीं, कॉलेज व यूनिवर्सिटी काे खोला गया था लेकिन कोविड के नये वेरिएंट ऑमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर से शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया गया है। इस दिन संवाददाताओं को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि हमलोग इस पर विचार कर रहे हैं कि क्रमबद्ध तरीके से स्कूलों को खोला जाये। शिक्षण संस्थानों काे खोलने का फैसला केवल शिक्षा विभाग का नहीं है। वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखकर स्टूडेंट्स का स्वास्थ्य भी देखना जरूरी है। अभिभावक चिंता नहीं करें। पूरे दायित्व के साथ सीएम स्वयं इस पर निगरानी कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर