मुख्यमंत्री ने सुजीत बोस को सड़क जाम न करने दी चेतावनी, देखिए वीडियो…

कहा – आज से दुर्गापूजा की हुई शुरुआत

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है ​कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब पूजा पंडाल का उद्घाटन कर दिया है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आज से ही पूजा की शुरुआत हो गयी है। मुख्यमंत्री ने श्रीभूमि पूजा का उद्घाटन कर राज्य के मंत्री सुजीत बोस को कड़ा संदेश दिया है। मंत्री को ‘बाबू’ कहकर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सुजीत बाबू से कहना चाहता हूं कि रास्ता बंद नहीं होना चाहिए। श्रद्धालूओं की सुरक्षा पर पूरा ध्यान रखे। श्रीभूमि की बात करें तो वह कोलकाता से सटा सबसे लोकप्रिय पूजा माना जाता है जहां हर साल बड़ी संख्या में लोगों का आना होता है।मालूम हो कि सीएम ममता बनर्जी ने आज से कोलकाता के पूजा पंडालों का उद्घाटन शुरू कर दिया है। इस कड़ी में आज तीन पूजा पंडालों का ममता उद्घाटन करेंगी। श्रीभूमि से वह टाला ब्रिज का भी उद्घाटन करेंगी। सूत्रों की माने तो आज श्रीभूमि, साल्टलेक एफडी ब्लॉक तथा टाला पूजा का उद्घाटन ममता करेंगी।

आज से ही शुरू होगा पूजा घूमना

वहीं दूसरी तरफ पूजा पंडालों के उद्घाटन के साथ ही लोगों का पूजा घूमना भी आज से शुरू हो जाएगा जिसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि जाम की समस्या बढ़ने वाली है। ऐसी स्थिति में ट्रैफिक पुलिस की तरफ से तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं ताकि जाम और भीड़ की समस्या को निपटाया जा सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर