13 से मुख्यमंत्री तीन दिवसीय जिला सफर पर

पूर्व व पश्चिम मिदनापुर में सीएम के कई व्यस्त कार्यक्रम
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर से जिला सफर पर जा रही हैं। 13 सितंबर से मुख्यमंत्री तीन दिनों के लिए पूर्व तथा पश्चिम मिदनापुर जायेंगी। इन तीन दिनों में सीएम के कई व्यस्त कार्यक्रम हैं। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री 13 सितंबर को पूर्व मिदनापुर में जिला परिषद के सदस्यों के साथ बैठक करेंगी। बता दें कि पूर्व मिदनापुर के जिला परिषद के सभाधिपति का निधन हो गया है। ऐसे में सीएम के दौरे में इस जिला परिषद को लेकर भी चर्चा हो सकती है। अगले दिन 14 सितंबर को सीएम प्रशासनिक बैठक करेंगी। 15 सितंबर को पश्चिम मिदनापुर में सीएम का कार्यक्रम होगा। 15 सितंबर को सीएम का खड़गपुर में विद्यासागर इंड्रस्ट्रियल पार्क में प्रशासनिक कार्यक्रम होगा। यहां से सीएम 10000 युवाओं के हाथ में नौकरी के लिए ऑफर लेटर देंगी। कुल मिलाकर सीएम का काफी व्यस्त कार्यक्रम है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी से राज्य में हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा में बुरी खबर है क्योंकि बारिश दुर्गा पूजा के रंग में भंग डालने का काम कर सकती है। मौसम विभाग आगे पढ़ें »

ईडी दिल्ली कार्यालय पहुंचे कोलकाता के एसपी रैंक के अधिकारी, हुई पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में कोलकाता के एसपी रैंक के एक आईपीएस अधिकारी से ईडी की टीम ने दिल्ली स्थित कार्यालय में पूछताछ आगे पढ़ें »

ऊपर