मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संसद के शीतकालीन सत्र के लिए पार्टी की रणनीति करेंगी तय

नई दिल्ली : तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संसद के शीतकालीन सत्र के वास्ते पार्टी की रणनीति तय करने के लिए बुधवार को यहां पार्टी सांसदों से मुलाकात करेंगी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री पार्टी के नेताओं को सदन में जनता के हित के मुद्दे उठाने का निर्देश दे सकती हैं। बैठक के दोपहर तीन बजे पार्टी के वरिष्ठ सांसद सौगत राय के आवास पर होने की संभावना है। मुख्यमंत्री सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में हुई जी-20 बैठक में शामिल हुई थीं। वहीं अपने भतीजे एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ मंगलवार को अजमेर शरीफ गईं थीं। संसद का शीतकालीन सत्र बुधवार से शुरू हुआ और 29 दिसंबर को सत्र समाप्ति से पहले सत्र में 23 दिन में 17 बैठकें होंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस, इस वजह से हुआ हंगामा

पटनाः पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान के यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों के बीच शुक्रवार सुबह (3 फरवरी) सुबह दिल्ली हवाईअड्डे पर तीखी बहस हुई। आगे पढ़ें »

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

ऊपर