मुख्यमंत्री ने ठीक कहा है – पार्थ

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी के उस बयान का पार्थ चटर्जी ने समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर दोषी है, यह साबित होने पर उम्रकैद भी दी जाये तो इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं। मंगलवार को एयरपोर्ट पर मीडिया द्वारा पूछे जाने पर पार्थ चटर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ठीक कहा है। मंगलवार की सुबह पार्थ को भुवनेश्वर से कोलकाता लाया गया। ईडी की टीम उन्हें सुबह 6 बजकर 34 मिनट पर कलकत्ता एयरपोर्ट पर लेकर आयी। उसके बाद पार्थ को व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट से बाहर लाया गया। तभी उनसे मीडिया द्वारा सीएम के मंतव्य को लेकर पूछा गया तो पार्थ ने कहा कि उन्होंने (मुख्यमंत्री) ठीक कहा है। इसके बाद ईडी की टीम उन्हें लेकर सीजीओ कॉम्प्लेक्स के लिए रवाना हो गयी। उल्लेखनीय है कि एसएससी मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी को लेकर सोमवार को पहली बार सीएम ने मुंह खोला था। सीएम ने साफ कहा था कि अगर कोई दोषी साबित होता है तो उसे उम्रकैद की सजा मिले तो भी उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

Visited 109 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर