हावड़ा में गैस सब्सिडी को लेकर ठगी

हावड़ा : हावड़ा में अचानक एक-एक कर बैंक अकाउंट से कभी 15, तो कभी 20 तो कभी 25 हजार निकलने लगे। कोई भी इस बात को समझ नहीं पाया। बाद में समझ आया कि उनके साथ ठगी हुई है। यह घटना हावड़ा के जगतबल्लभपुर के शिवतल्ला, दक्षिण खांडापाड़ा, कालीतल्ला इलाके की है। स्थानीय लोगों के अनुसार कई दिनों पहले उनके पास फोन आ रहे थे कि एलपीजी गैस अकाउंट में सब्सिडी ज्यादा आयेगी। इसके कारण अकांउट में कुछ समस्या आ रही है। इसकी जानकारी देने के लिए यह फोन किया गया है। इसके लिए आपके पास ओटीपी आयेगा। उसे शेयर कीजियेगा, लोगों ने वह शेयर कर दिया। फोन में उन्हें बताया गया कि बाद के प्रोसेस के लिए फिर फोन किया जायेगा। इसके बाद से उनके अकांउट्स से रुपये कट गये। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर