आबकारी विभाग का लाइसेंस दिलाने के नाम पर 15 लाख की ठगी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आबकारी विभाग का लाइसेंस दिलाने के नाम पर लोगों से 15 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम रकीबुल है। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करायी कि कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात रकीबुल से हुई थी। आरोप है कि अभियुक्त ने कहा कि उसका सरकारी अधिकारियों से परिचय है और वह आसानी से आबकारी विभाग का लाइसेंस दिलवा देगा। आरोप है कि पहले रकीबुल ने उसके पास से 36 लाख रुपये मांगे और बाद में सौदा 15 लाख रुपये में तय हुआ। जालसाज की बातों में आकर व्यक्ति ने उसे रुपये दे दिया। आरोप है कि रुपये लेने के बाद अभियुक्त ने न ही उसे लाइसेंस दिलाया और न ही उसके रुपये वापस किए। ठगी का पता चलने पर व्यक्ति ने अभियुक्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ऊपर