केएमसी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, 3 पकड़े गए

4 फर्जी आईडी कार्ड किए गए बरामद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केएमसी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के मामले में निगम कर्मियों ने तीन लोगों को पकड़कर न्यू मार्केट थाने की पुलिस को सौंपा है। कोलकाता नगर निगम के डेप्यूटी सेक्रेटरी स‌िक्योरिटी की तरफ से उन तीन लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करायी गयी। पकड़े गए लोगों के नाम अश्व‌िनी मिश्रा, रॉबीन राउत और पिंटू राउत हैं। इनमें से अश्व‌िनी तालतल्ला और रॉबीन ए‍वं पिंटू आसनसोल के रहनेवाले हैं। अश्व‌िनी के पास से 4 फर्जी आईडी मिले हैं। पुलिस मामले में तीनों से पूछताछ कर रही है। अभी तक कोई मामला दायर नहीं किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि रॉबीन और पिंटू कुछ दिनों पहले तालतल्ला स्थ‌ित अपने रिश्तेदार के पास आए थे। वहां पर उनकी मुलाकात अश्व‌िनी से हुई। अश्व‌िनी ने उन्हें केएमसी में नौकरी दिलाने की बात कही और उन्हें अपने साथ मंगलवार को केएमसी में ले आया। आरोप है कि केएमसी के अंदर उनकी संदिग्ध गतिविधि देख निगम कर्मियों ने उन्हें पकड़ा और फिर पुलिस को सौंप दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर