आरजी कर मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर 32 लाख की ठगी, दो गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में दाखिला दिलाने के नाम पर 32 लाख रुपये की ठगी के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को अपनी हिरासत में लिया है। अभियुक्तों के नाम सौविक जाना और गौर हरि मंडल हैं। दोनों को पहले पुलिस ने सोशल मीडिया पर महिलाओं से दोस्ती कर लाखों की ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान पता चला कि उन्होंने मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति से 32 लाख रुपए ठग लिए। अभियुक्तों ने छात्र का भरोसा जीतने के लिए मेडिकल कॉलेज के डीन का फर्जी हस्ताक्षर कर उसे एडमिशन पेपर भी दिया था। अभियुक्तों के पास से पुलिस ने कई फर्जी रबर स्टांप और सील बरामद किये हैं। दोनों को बुधवार को अदालत में पेश करने पर उन्हें 14 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब डेढ़ मिनट के अंतराल पर छूटेगी कोलकाता मेट्रो

मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी वाईफाई की सुविधा नार्थ-साउथ मेट्रो में बदले जा रहे हैं सिग्नलिंग सिस्टम इसके लिए पहले ही बुलाए जा चुके हैं टेंडर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय राजनीति की ओर : 12 को मेघालय जाएंगी ममता

पार्टी कर्मियों के साथ करेंगी बैठक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले हफ्ते 12 दिसंबर को मेघालय जाने वाली है। आगे पढ़ें »

ऊपर