सोनारपुर में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, एक गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसका नाम अर्णव मुखर्जी है, जो बैकुंठपुर इंद्राधनी अपार्टमेंट का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार कुछ माह पहले अभियुक्त अर्णव ने बैकुंठपुर की रहने वाली एक महिला साग्निक दत्त चक्रवर्ती को सरकारी नौकरी दिलाने का
प्रलोभन देकर 10 लाख रुपये लिए। महिला की सरकारी नौकरी नहीं हुई तो उन्हें ठगी का अहसास हुआ। महिला ने सोनारपुर थाने में ठगी की घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई।
बारूईपुर पुलिस जिला के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि महिला द्वारा शिकायत मिलने के बाद घटना की जांच करने पर अभियुक्त के कब्जे से भारी संख्या में फर्जी सरकारी स्टेम, फर्जी अपॉइंटमेंट लेटर, नकद 22 हज़ार रुपए, फर्जी एडमिट कार्ड, आइडेंटी कार्ड, राज्य सरकार और केंद्र सरकार के प्रतीक चिन्ह वाली फर्जी आई कार्ड ज़ब्त किये गए। इसके बाद पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर इस घटना में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर