कंफर्म रेल टिकट दिलाने के नाम पर ठगी, शालीमार से गिरफ्तार

हावड़ा : हावड़ा के शालीमार स्टेशन से रेलवे की एंटी फ्राड टीम ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसका नाम सुनील बर्मन (27) है। वह बंगाल के कूचबिहार जिले के दिनहाटा का रहने वाला है। चीफ टिकटिंग इंस्पेक्टर (सीटीआई)/आरएमजे पुरेंद्र सिंह ने उसे पकड़ा। इसके बाद सूचना मिलने पर दक्षिण पूर्व रेलवे मुख्यालय के एंटी फ्राड टीम के इंचार्ज/ चीफ काॅमर्शियल इंस्पेक्टर (सीसीआई) रोनाल्ड ब्राग्स की अगुवाई में टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। शालीमार स्टेशन के बाहर एक व्यक्ति को जाली रेलवे टिकट देकर उसने ठगी की थी। एंटी फ्राड टीम से मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त बेहद शातिर ठग है। जांच में पता चला है कि वह पिछले कई सालों से देश के विभिन्न शहरों में घूम-घूमकर विभिन्न स्टेशनों के पास लोगों को झांसे में लेता है और कंफर्म टिकट दिलाने के नाम पर जाली टिकट थमाकर ठगी करता है। इसके अलावा कई लोगों को फ्लाइट का जाली टिकट देकर भी वह चूना लगा चुका है। शालीमार स्टेशन के बाहर एक यात्री को वह शालीमार- एलटीटी का जाली रिजर्वेशन ई टिकट दिया था, जिसके बाद वह पकड़ा गया। उसके खिलाफ जीआरपी में मामला दर्ज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर