केंद्रीय शिशु सुरक्षा कमिशन के चेयरमैन पहुंचे टीटागढ़

स्कूल में बम विस्फोट पर की तीव्र निंदा

टीटागढ़ : टीटागढ़ के उड़नपाड़ा स्थित फ्री इंडिया हाई स्कूल की छत पर गत दिनों की गयी बमबारी मामले को लेकर राज्य शिशु सुरक्षा कमिशन की टीम के मुआयना करने के बाद बुधवार को केंद्रीय शिशु सुरक्षा कमिशन के चेयरमैन प्रियांक कानूनगो खुद ही अपनी टीम के साथ इस स्कूल में मुआयना करने पहुंचे। उन्होंने स्कूल में छात्र-छात्राओं, शिक्षक, गैर शिक्षण कर्मियों से बातचीत भी की, साथ ही जहां विस्फाेट हुआ था उस जगह को भी देखा। परिदर्शन के बाद मी​​डिया के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रशासन की भूमिका पर वे असंतुष्ट हैं। तीव्र विस्फोट की घटना के बाद ही सबसे पहले पुलिस प्रशासन को बच्चों को स्कूल से निकालने की व्यवस्था करनी चाहिए थी मगर ऐसा नहीं किया गया। वहां और भी भयानक विस्फोट हो सकते थे अतः जुर्म के पीछे के इरादे को भांपकर पहली कार्रवाई यही होनी चा​हिए थी मगर इस ओर ध्यान नहीं देकर छात्रों व अन्य स्कूल कर्मियों को खतरे में डाला गया। उन्होंने कहा कि इस इलाके में स्कूल चलाने जैसा परिवेश नहीं है। उन्होंने कहा कि कारणों को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है अतः जरूरी है कि इसपर गहन छानबीन हो। उन्होंने कहा कि वे अपनी रिपोर्ट केंद्र व राज्य सरकार को सौंपेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर