आवास योजना में ‘दुर्नीति’ की जांच के लिए केंद्रीय टीम आयेगी बंगाल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पीएम आवास योजना में दुर्नीति को लेकर राज्य की राजनीति गरमायी हुई है। इस बीच अब केंद्रीय ग्राम विकास मंत्रालय की ओर से परिस्थिति को देखने के लिए एक केंद्रीय टीम पश्चिम बंगाल में भेजी जा रही है। इससे संबंधित पत्र भी नवान्न में भेजा जा चुका है। विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इस निर्णय का स्वागत किया। इधर, राज्य के पंचायत व ग्राम विकास कार्यालय के सचिव को भेजी गयी चिट्ठी में कहा गया है कि पूर्व मिदनापुर व मालदह जिला के लिए दो टीमें इसी महीने के पहले सप्ताह में पश्चिम बंगाल आयेंगी। संभवतः अगले एक-दो दिनों में ही ये टीमें राज्य में आ सकती हैं। केंद्रीय ग्राम विकास मंत्रालय के अंडर सेक्रेटरी अनिल कुमार सिंह द्वारा ये चिट्ठी भेजी गयी है जिसमें कहा गया है कि दो टीमें पूर्व मिदनापुर व मालदह जिलों में आवास योजना का कार्य देखेगी। दोनों टीमों में 3 करके सदस्य रहेंगे। पूर्व मिदनापुर टीम का नेतृत्व मंत्रालय के डायरेक्टर शैलेश कुमार करेंगे। वहीं सीनियर स्टैटिस्टिकल ऑफिसर सुभाष द्विवेदी के अलावा टीम में शैलेश खुद रहेंगे। वहीं मालदह जिले के लिए तैयार टीम का नेतृत्व मंत्रालय के डिप्टी सेक्रेटरी शक्तिकांत सिंह करेंगे। इसमें असिस्टेंट कमिश्नर चाहत सिंह व असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर गौरव आहूजा भी रहेंगे।

Visited 62 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!