तृणमूल कर्मी पर हमले को केंद्र तनाव, दो गिरफ्तार

बनगांव : बनंगाव अंचल के गायघाटा पश्चिम ब्लॉक के पूर्व तृणमूल अध्यक्ष व तृणमूल कर्मी सुभाष हाल्दार को पीटने का आरोप भाजपा आश्रित समाजविरोधियों पर लगाया गया है। मंगलवार की रात घटी घटना को केंद्र कर दूसरे दिन बुधवार भी इलाके में तनाव का माहौल बना रहा। तृणमूल कर्मियों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग पर क्षोभ जताया हालांकि पुलिस ने भी छानबीन करते हुए मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि मंगलवार की शाम सुभाष हाल्दार ने गायघाटा के जलेश्वर शिव मंदिर के निकट पार्क में कर्मियों के लिए एक पिकनिक का आयो​जन किया था। आरोप है कि जैसे ही सुभाष वहां पहुंचा पहले से घात लगाये समाजविरोधियों ने उस पर हमला कर दिया। सुभाष का आरोप है ​कि भाजपा आश्रित समाजविरोधी के असामाजिक क्रिया-कलापों का विरोध करने के कारण ही ऐसा किया गया है। इसको केंद्र कर देर रात ही इलाके में तनाव फैल गया। तृणमूल कर्मियों ने पथावरोध कर क्षोभ जताया। वहीं इस प्रसंग में स्थानीय भाजपा नेतृत्व का आरोप है कि यह तृणमूल के गुटीय द्वंद्व का मामला है। बेवजह ही भाजपा को बदनाम किया गया है।

Visited 63 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर