केंद्र सरकार छोटे-छोटे मामलों के लिए टीमें भेज रही है : ममता

सागर : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘‘छोटे-छोटे मामलों’’ के सिलसिले में राज्य में टीमें भेजने को लेकर गुरुवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और अपनी मांग दोहराई कि केंद्र मनरेगा के लिए धन जारी करे। आगामी गंगा सागर मेले की तैयारियों का जायजा लेने यहां आईं मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि राज्य को जीएसटी मुआवजा भी नहीं मिल रहा। उन्होंने दावा किया कि बंगाल में केंद्रीय टीम भेजना एक ‘‘राजनीतिक कदम’’ के अलावा और कुछ नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की कड़ी आलोचक मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘केंद्र सरकार छोटे-छोटे मामलों के लिए बंगाल में टीमें भेज रही है, फिर चाहे वह पटाखे फूटने की घटना हो। अगर किसी व्यक्ति ने कारोबार के लिए घर में पैसा रख रखा है तो भी वह टीम भेज रही है।’’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

धर्मतल्ला में बस से गिरकर युवती घायल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : धर्मतल्ला में चलती बस से गिरकर एक युवती घायल हो गयी। घटना हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत सीआर एवेन्यू की है। घायल युवती का आगे पढ़ें »

कुछ लोगों को नफरत भड़काने व नकारात्मकता फैलाते देख होता है दुख : ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को दबाने की कोशिश और नफरत भड़काने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि लोकतंत्र आगे पढ़ें »

ऊपर