‘सीबीआई सबको मूढ़ी मिसरी की तरह जेल में बंद कर रही है’

कोर्ट में पार्थ के वकील ने कहा
कोलकाता : हर दुर्गापूजा में नाकतल्ला की पूजा में पार्थ चटर्जी को एक्टिव तौर पर देखा जाता था। इस बार वे वहां नहीं रहेंगे। पार्थ को जमानत दिलाने के लिए उनके वकील ने बुधवार को कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। हालांकि उनके खिलाफ प्रिवेन्शन ऑफ करप्शन एक्ट की धाराएं लगी हैं। पार्थ की जमानत की अर्जी लगाते हुए उन्होंने कहा कि सभी को मूढ़ी मिसरी की तरह जेल में रखा जा रहा है। सीबीआई की टीम अपनी हिरासत के बजाय जेल हिरासत की मांग कर रही है, इसका मतलब है कि वे अब मेरे मुवक्किल की हिरासत नहीं मांग रहे हैं। ऐसे में जमानत दे दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें जेल हिरासत के बजाय घर में रखा जाए, उनकी उम्र 70 के करीब है, कई तरह की बीमारियां हैं। सीबीआई को जो कुछ भी पूछना है उनके घर जाकर पूछ सकती है। वहीं सीबीआई द्वारा पार्थ को मास्टर माइंड बताने के बाद सारी दलीलें धरी की धरी रह गयीं और उन्हें जेल हिरासत में भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर