सीबीआई का दावा – एसएससी भ्रष्टाचार के मास्टर माइंड थे पार्थ

पार्थ चटर्जी व कल्याणमय गांगुली को 21 तक सीबीआई हिरासत
कोर्ट मे दोनों ने एक – दूसरे से की बातचीत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एसएससी मामले में ईडी के बाद अब सीबीआई ने कार्रवाई तेज कर दी है। शुक्रवार को पार्थ चटर्जी को हिरासत में लेने के साथ ही साथ कल्याणमय गांगुली को भी अलीपुर कोर्ट ने सीबीआई हिरासत में भेज दिया है। शुक्रवार को अलीपुर कोर्ट ने ईडी द्वारा गिरफ्तार किये गये और जेल हिरासत में रह रहे पार्थ चटर्जी को अगले 21 सितंबर, बुधवार तक सीबीआई हिरासत में भेज दिया। उन्हें शुक्रवार की सुबह प्रेसिडेंसी जेल से अलीपुर कोर्ट ले जाया गया था। यहां कोर्ट में सीबीआई की टीम ने दावा किया कि वे एसएससी भ्रष्टाचार मामले के मास्टर माइंड थे। इधर, गत गुरुवार को सीबीआई ने एसएससी मामले में वेस्ट बंगाल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन के पूर्व अध्यक्ष कल्याणमय गांगुली को गिरफ्तार किया था। उन्हें भी शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां न्यायाधीश ने दोनों पक्षाें की दलील सुनने के बाद उन्हें 5 दिनों की सीबीआई हिरासत में भेज दिया।
कोर्ट में दोनो आस-पास ही बैठे थे, अब सीबीआई एक साथ कर सकती है पूछताछ
एसएससी मामले में भ्रष्टाचार के मास्टर माइंड पार्थ चटर्जी ने काफी जानकारी अब तक साझा नहीं की है। इस बारे में जानना जरूरी है, और इसके लिए उन्हें हिरासत में लेना भी जरूरी है। वहीं कल्याणमय के पास भी इस मामले से जुड़ी कई अहम जानकारी है, जो कि सीबीआई से अब तक वे साझा नहीं किये हैं। सीबीआई की टीम का इन दोनों को एक साथ बैठाकर पूछताछ करने का इरादा है। इधर कोर्ट में भी दोनों को एक-दूसरे के पास ही बिठाया गया था। दोनों ने एक-दूसरे कोर्ट रूम में बातचीत की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर