सीबीआई ने दबोचा इच्छापुर से नकली सीबीआई अधिकारी को

बैरकपुर : असम से आयी सीबीआई की एक टीम ने गुरुवार को बैरकपुर अंचल के इच्छापुर से एक नकली सीबीआई अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया। उसे बैरकपुर कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर ले जाया जायेगा। मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त का नाम सम्राट राय है जो कि खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर लोगों को ठगा करता था। अभियुक्त के घर से कई नकली दस्तावेज, नकली आईडी कार्ड, पे-स्लिप, नकली स्टैंप बरामद किये गये हैं। बताया गया है कि अभियुक्त ने बंगाल सहित असम में भी कई व्यवसायियों से खुद का नकली परिचय देकर उनसे लाखों रुपये ले लिए। इस बाबत मिली शिकायतों पर छानबीन करने के बाद आखिरकार सीबीआई की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त ने अपने मुहल्ले में भी खुद का परिचय एक सीबीआई अधिकारी के रूप में ही दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डीएलएड परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक मामले की सीआईडी करेगी जांच

नवान्न ने दिए जांच के आदेश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : डीएलएड परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक मामले को लेकर नवान्न ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। कैसे प्रश्नपत्र आगे पढ़ें »

सीएम की अधिकारियों पर नाराजगी को विपक्ष ने बताया ‘नाटक’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मंगलवार को हिंगलगंज में प्रशासनिक बैठक के दौरान शीत वस्त्र की समय पर व्यवस्था नहीं होने के कारण मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर