त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक एक चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर है। आरोप है कि अभियुक्त ने आम नागरिकों को उसके विभिन्न प्रोजेक्ट में निवेश करने पर ज्यादा मुनाफा का लालच देकर उनसे करोड़ों रुपये निवेश कराया था। आरोप है कि निवेश की मैच्योरिटी का समय आने पर भी निवेशकों को रुपये वापस नहीं दिये गये। इसे लेकर हाई कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने मामले की जांच शुरू की एवं पाया कि अभियुक्त राजीव दास मध्यमग्राम इलाके में छिपा हुआ है। इसके बाद छापेमारी कर सीबीआई ने राजीव दास को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ करोड़ों रुपये की ठगी करने का आरोप है। अभियुक्त काफी लंबे समय से फरार बताया जा रहा था। फिलहाल सीबीआई अधिकारी अभियुक्त से पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर