बगटुई नरसंहार कांड में सीबीआई ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बीरभूम : सीबीआई ने बीरभूम के बगटुई नरसंहार और आगजनी मामले के मुख्य आरोपियों में से एक जहांगीर शेख को गिरफ्तार करने में कामयाब हुई है। जानकारी के अनुसार जहांगीर शेख मृत तृणमूल कांग्रेस नेता भादू शेख का भाई है। उसे मंगलवार रात सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को बुधवार को रामपुरहाट अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया। उल्लेखनीय है कि 21 मार्च की रात करीब 8:30 बजे बगटुई गांव निवासी व बड़साल ग्राम पंचायत के उपप्रमुख भादू शेख की बम मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का बदला लेने के लिए उसी रात गांव के कई घरों में आग लगा दी गई थी। इसके बाद अगली सुबह सात शव बरामद किए गए थे। वहीं दो लोगों को गंभीर हालत में रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी। वहीं सीबीआई ने 21 जून को दो मामलों में चार्जशीट पेश कर दी। चार्जशीट में नामजद आरोपियों में से एक जहांगीर शेख भी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम आगे पढ़ें »

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

ऊपर