बगटुई नरसंहार कांड में सीबीआई ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बीरभूम : सीबीआई ने बीरभूम के बगटुई नरसंहार और आगजनी मामले के मुख्य आरोपियों में से एक जहांगीर शेख को गिरफ्तार करने में कामयाब हुई है। जानकारी के अनुसार जहांगीर शेख मृत तृणमूल कांग्रेस नेता भादू शेख का भाई है। उसे मंगलवार रात सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को बुधवार को रामपुरहाट अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया। उल्लेखनीय है कि 21 मार्च की रात करीब 8:30 बजे बगटुई गांव निवासी व बड़साल ग्राम पंचायत के उपप्रमुख भादू शेख की बम मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का बदला लेने के लिए उसी रात गांव के कई घरों में आग लगा दी गई थी। इसके बाद अगली सुबह सात शव बरामद किए गए थे। वहीं दो लोगों को गंभीर हालत में रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी। वहीं सीबीआई ने 21 जून को दो मामलों में चार्जशीट पेश कर दी। चार्जशीट में नामजद आरोपियों में से एक जहांगीर शेख भी है।

 

Visited 166 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!