ममता के करीबी पकड़े जा रहे, अभिषेक के करीबी अभी भी दूर : अधीर

कांग्रेस सांसद का तृणमूल पर निशान
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बीरभूम के तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल पर जमकर निशाना साधा। अधीर ने कहा कि ममता के करीबियों को पकड़ा जा रहा है जबकि अभिषेक के करीबी शिकंजे से दूर है। अधीर ने पार्थ चटर्जी और अनुव्रत मंडल दोनों की गिरफ्तारी को केंद्र पर तंज कसा। अधीर ने शुक्रवार को बहरमपुर में संवाददाता सम्मेलन के दौरान तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय पर निशाना साधा तथा आरोप लगाया कि अभिषेक के करीबी जितने भी नेता है वह अभी भी सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियों के शिकंजे से दूर है। उन्होंने यह तक कहा कि जो भी घटनाएं घट रही है उसके पीछे ममता बनर्जी और उनके परिवार का हाथ है जबकि चुन-चुन कर ममता के करीबी को अरेस्ट करा दिया जा रहा है। अधीर ने आरोप लगाया कि दिल्ली स्थित ईडी कार्यालय में जाकर मामला रफा-दफा कराया ज रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर