कमरहट्टी सागरदत्त अस्पताल में बनेगा कैंसर रिसर्च सेंटर : चंद्रिमा

स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने किया निरीक्षण
कमरहट्टी
: कमरहट्टी के सागरदत्त मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में राज्य सरकार और उन्नत करने जा रही है। इस दिशा में यहां कैंसर रिसर्च बनाया जायेगा। अस्पताल परिसर में ही 55 हजार स्क्वॉयर फीट जमीन पर 5 तल्ला कैंसर रिसर्च सेंटर बनाये जाने की योजना है जिसको लेकर सोमवार को राज्य स्वास्थ्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने अस्पताल का परिदर्शन किया। साथ ही वहां काम कैसे होगा इसको लेकर भी जायजा लिया। मंत्री ने कहा ​कि कैंसर ​रिसर्च सेंटर में कैंसर को लेकर रिसर्च, इलाज को लेकर कई आधुनिक उपकरणों व उन्नत टेक्नोलॉजी मरीजों को उपलब्ध करवायी जायेगी। अस्पताल के एमएसवीपी डॉ. संजय मिस्त्री ने कहा कि इससे ना केवल बैरकपुर ब​ल्कि उत्तर कोलकाता व संलग्न जिलावासियों को काफी सहूलियत मिलेगी। वहीं मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि सरकार की कोशिश है कि इसे जल्द से जल्द लोगों के लिए खोल दिया जाये अतः काम को पूरी गति से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैंसर का इलाज सरकारी अस्पताल में ही उपलब्ध हो यह राज्य सरकार के लिए भी एक बड़ी उपलब्धी होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकार पड़ी चीजों से महज 10 हजार रुपयों की लागत पर बना डाली कार

शांतिपुर के संजय की कार ने खींचा लोगों का ध्यान लॉकडाउन में भतीजे के लिए बनायी गयी कार से मिला आइडिया नदिया : बेकार पड़े सामान की आगे पढ़ें »

इस दिन हनुमान जी की आराधना करने से पाए सफलता, शांति, सुख, शक्ति और साहस

कोलकाता: केसरी और अंजना के पुत्र, हनुमान का जन्म मंगलवार को चैत्र के हिंदू महीने के दौरान पूर्णिमा के दिन हुआ था। भगवान हनुमान को आगे पढ़ें »

ऊपर