टेट परीक्षा के दिन बढ़ायी जायेंगी बस सेवाएं

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आगामी 11 तारीख को राज्य में टेट की परीक्षा होने वाली है जिसमें लगभग 7 लाख परीक्षार्थी परीक्षा देने वाले हैं। टेट परीक्षा को लेकर गुरुवार को पीवीडी के एडिशनल डायरेक्टर व आरटीए सेक्रेटरी के साथ बस संगठनों की बैठक हुई। इस बैठक में बस संगठनाें से टेट परीक्षा के दिन अधिक बसें चलाने के लिए कहा गया। इस बारे में सिटी सबअर्बन बस स​र्विसेज के टीटो साहा ने कहा कि हमने कहा है कि परीक्षा के दिन बसों की फ्रिक्वेंसी बढ़ायी जायेगी यानी 8 मिनट के बजाय 4 मिनट के अंतराल पर बसें चलायी जायेंगी। हालांकि पुलिस बेवजह के मामले ना करे, यह परिवहन विभाग को देखना होगा। इस दिन परीक्षार्थी अपने निर्दिष्ट स्टॉपेज पर उतरना चाहेंगे, कम से कम यह सहूलियत देनी होगी। इसी तरह ऑल बंगाल बस एण्ड मिनी बस ओनर्स एसोसिएशन के महासचिव प्रदीप नारायण बोस ने कहा कि हमने परीक्षा सेंटरों की सूची देने के लिए कहा है जिस पर परिवहन विभाग ने एक-दो दिनों में सूची देने की बात कही है। इसी तरह पुलिस की ओर से बेवजह के मामले न किये जाये, इसकी अपील भी हमने की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने पूछा, सरकार गिरने के बयान देने का क्या है आधार ?

एकलव्य स्कूल के लिए राज्य ने नहीं दी जमीन : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोलते आगे पढ़ें »

ऊपर