एनजीटी के निर्देश के खिलाफ बस संगठन पहुंचा हाई कोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एनजीटी द्वारा हाल में निर्देश दिया गया था कि कोलकाता व हावड़ा की सड़कों पर केवल बीएस-6 बसें ही चलेंगी। इसके साथ ही अगले 6 महीने के अंदर सभी बीएस-3 व बीएस-4 बसों को कोलकाता व हावड़ा की सड़कों से हटाने का निर्देश भी एनजीटी द्वारा दिया गया था। हालांकि अब एनजीटी के इस निर्देश के खिलाफ बस संगठन ने कोलकाता हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस मामले में ऑल बंगाल बस एण्ड मिनी बस ओनर्स एसोसिएशन की ओर से हाई कोर्ट में याचिका दायर की गयी है। इसे लेकर ऑल बंगाल बस एण्ड मिनी बस ओनर्स एसोसिएशन के महासचिव प्रदीप नारायण बोस ने कहा कि काफी संख्या में बीएस-3 व बीएस-4 बसों का हाल में रजिस्ट्रेशन हुआ था। ऐसे में क्या इन बसों की उम्र केवल 6 महीने ही रहेगी ? इसे लेकर ही एनजीटी के निर्देश के विरोध में याचिका दायर की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

ऊपर